जयसिंहपुर में बाइक से गिरने से महिला की मौत:बेटे के साथ शादी समारोह से लौट रही थी मृतक, लखनऊ-बलिया मार्ग पर हादसा

जयसिंहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-बलिया मार्ग पर शादी समारोह से लौट रही एक महिला बाइक से सड़क पर गिर पड़ी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से घायल को जयसिंहपुर सीएचसी ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद से बेटे का रो-रोकर बुरा हाल है।

शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से लौट रही थी मृतक
सुल्तानपुर शहर के खैराबाद निवासी सोनू श्रीवास्तव पुत्र कृष्णचंद्र गुरुवार को अपनी मां सुषमा के साथ बहन की ननद की शादी समारोह से शामिल होकर जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र के दरना गांव से लौट रहे थे। वह बाइक पर अपनी मां सुषमा को बैठाये थे। वह लखनऊ-बलिया मार्ग पर जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर पतुरिया की बाग के पास पहुंचे थे कि अचानक उनकी मां बाइक से गिर पड़ी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गईं।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
राहगीरों ने घटना की सूचना एंबुलेंस को दी। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस सेवा 108 से घायल अवस्था में म सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंहपुर लाया गया। जहां डॉक्टरों ने सुषमा (45) को मृत घोषित कर दिया। पुलिस कर्मियों ने घटना की सूचना परिवार के सदस्यों को दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पति प्राइवेट नौकरी कर परिवार चलाते हैं। सुषमा अपने पीछे दो बेटों और एक विवाहित बेटी छोड़ गई हैं।

खबरें और भी हैं...