गोसाईगंज थाना क्षेत्र का गोलीकांड:बदमाशों ने लूट के बाद व्यापारी पर झोंका था फायर, घर से इलाज करा रहा कारोबारी, 20 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

जयसिंहपुर, सुल्तानपुर6 दिन पहले
जयसिंहपुर में घर से इलाज करा रहा पीड़ित कारोबारी।

कास्मेटिक दुकानदार को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस के हाथ 20 दिन बाद भी खाली हैं। लूट का मुकदमा दर्ज कर पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। वहीं पीड़ित का अब भी घर से इलाज चल रहा है। पीड़ित परिजन अब भी न्याय की आस लगाए बैठे हैं।

दरअसल, पूरा मामला जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा है। 26 दिसंबर की शाम गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के शम सुल्लाह पुत्र मो. यूनुस कोतवाली क्षेत्र के बरौंसा स्थित अपनी कास्मेटिक की दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। बरौंसा-बिरसिंहपुर मार्ग पर कोतवाली क्षेत्र के अठैसी चौराहे के पास बोलेरो सवार बदमाशों ने बाइक में ठोकर मार कर उसे गिरा दिया। उसके बाद बदमाशों ने व्यापारी से नकदी और मोबाइल लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने उसके पैर में गोली मार दी और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। ट्रामा सेंटर लखनऊ में पांच दिन बाद डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर व्यापारी के पैर में फंसी गोली को बाहर निकाला। पीड़ित का अब भी घर से इलाज चल रहा है। पीड़ित के भाई कुतुबुद्दीन ने बताया कि शुक्रवार को पैर में लगे टांके को डॉक्टरों से निकलवाया गया है।

उधर, पुलिस मामले को लेकर संजीदगी नहीं बरत रही। घटना के बीस दिन बीत जाने के बाद भी पीड़ित परिजन पुलिस से न्याय मिलने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। कोतवाल जयसिंहपुर ने बताया कि घटना के खुलासे को लेकर टीमें लगाई गई हैं।

खबरें और भी हैं...