जयसिंहपुर में ट्रेन से कटकर बुजुर्ग की मौत:घूमते हुए ट्रैक पर चला गया था बुजुर्ग, कान से कम सुनाई पड़ने के चलते हुआ हादसा

जयसिंहपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोसाईगंज थाना क्षेत्र से होकर गुजरे प्रयागराज-अयोध्या रेलखंड 50/2 की पटरी पर द्वारिकागंज क्रासिंग के पास मंगलवार को एक बुजुर्ग की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बुजुर्ग की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

थाना क्षेत्र चांदपुर सैदोपट्टी निवासी हाजी जब्बीर अहमद (75) पुत्र जलील अहमद मंगलवार की सुबह खेत की ओर गया हुआ था। दिन में करीब ग्यारह बजे उसका शव द्वारिकागंज क्रांसिंग के पास ट्रेन से कटा हुआ पाया गया। क्रासिंग से गुजर रहे लोगो ने रेल की पटरी पर क्षत-विक्षत शव देखा तो घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंचे द्वारिकागंज चौकी इंचार्ज अशोक कुमार गौड़ ने पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

परिजनों ने बताया कि मृतक को कम सुनाई पड़ता था। जिसके कारण यह हादसा हो गया। हाजी जब्बीर अहमद अपने पीछे पत्नी सैरुल निशा व पुत्र जौवाद, नौशाद, निसार और मेराज को छोड़ गया है। बुजुर्ग की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...