जयसिंहपुर में 244 बच्चों को बांटे स्मार्टफोन और टैबलेट:छात्राओं ने प्रस्तुतियों से लूटी वाहवाही, जिलाध्यक्ष बोले- तकनीकी ज्ञान का करें सकारात्मक प्रयोग

जयसिंहपुर, सुल्तानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कलावती पीजी कॉलेज शिव मूर्ति नगर शाहपुर लपटा में मंगलवार को 244 छात्र-छात्राओं में भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. आरए वर्मा व पूर्व कैबिनेट मंत्री जय नारायण तिवारी ने संयुक्त रूप से स्मार्टफोन और टैबलेट वितरित किया, जिसे पाकर विद्यार्थियों के चेहरे खुशी से खिल उठे। इससे पूर्व छात्राओं ने कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना व स्वागत गीत से किया।

कलावती पीजी कॉलेज में छात्रा को स्मार्टफोन देते मुख्य अतिथि।
कलावती पीजी कॉलेज में छात्रा को स्मार्टफोन देते मुख्य अतिथि।

मंगलवार को कलावती पीजी कॉलेज में स्नातक, डी फार्मा और बीएड आदि संकाय के छात्र-छात्राओं में समारोह आयोजित कर स्मार्टफोन व टैबलेट वितरित किया गया। अतिथियों ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शमिल हुए डॉ. आरए वर्मा ने कहा कि छात्र टैबलेट व स्मार्टफोन का सही ढंग से प्रयोग में लाकर शिक्षा का स्तर ऊंचा करें।

कलावती पीजी कॉलेज में स्मार्टफोन और टैबलेट मिलने के बाद छात्र-छात्राएं।
कलावती पीजी कॉलेज में स्मार्टफोन और टैबलेट मिलने के बाद छात्र-छात्राएं।

अध्यक्षता करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री जय नारायण तिवारी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने अपना वादा पूरा किया है। तकनीकी ज्ञान के लिए यह महत्वाकांक्षी योजना बच्चों की शिक्षा के क्षेत्र में गुणात्मक विकास में सहायक सिद्ध होगा। कालेज प्रबंधक डॉ. मुकेश तिवारी ने अतिथियों के प्रति आभार जताया। संचालन महोबा शुक्ला ने किया। कार्यक्रम में प्राचार्य एचपी दुबे, विजय नाथ तिवारी, वृजेन्द्र द्विवेदी, लल्लू, अपूर्व मंगलम, प्रधान शम्भू प्रसाद, सुरेश गौतम, अंकित मिश्र, रजत तिवारी, इन्द्रजीत वर्मा, शैलेंद्र आदि रहे।

खबरें और भी हैं...