लापता युवक का दूसरे दिन रेलवे ट्रैक पर मिला शव:परिवार में कोहराम, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

जयसिंहपुर10 दिन पहले

घर से लापता युवक का शव अगले दिन रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत पाया गया। परिजनों ने मृतक की शिनाख्त की। जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस हर पहलुओं पर गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, कूरेभार थाना क्षेत्र के पटना सैदखानपुर पनभरिया निवासी हृदय राम (38) पुत्र राम अनंत शुक्रवार की शाम करीब 3 बजे घर से बिना किसी को कुछ बताए निकला हुआ था। देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। शनिवार की सुबह परिजन कूरेभार थाने में हृदय राम की गुमशुदगी दर्ज कराने आए तो उन्हें पता चला कि थाना क्षेत्र के ही शहरी गांव के पास अयोध्या प्रयागराज रेलवे खंड पर एक व्यक्ति की क्षत-विक्षत लाश पड़ी है।

परिजनों ने घटनास्थल पर जाकर देखा तो उन्होंने मृतक की शिनाख्त हृदय राम के रूप में की। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पंचायत नामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मृतक के रेलवे ट्रैक पर पहुंचने समेत अन्य बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है। उधर, हादसे के बाद से परिवारीजन व ग्रामीण स्तब्ध हैं। मृतक की पत्नी यशोदा का घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक अपने पीछे तीन नाबालिग बच्चों रवि (15), हिमांशु (10) एक सात वर्षीय बेटी छोड़ गया है। थानाध्यक्ष लक्ष्मीकांत मिश्र ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...