जयसिंहपुर में युवक को सांप ने डंसा, मौत:परिवार में मचा कोहराम, सपेरे की मदद से पकड़ा गया सांप, घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत

जयसिंहपुर10 दिन पहले

जयसिंहपुर में घर में काम करते समय एक युवक को सांप ने काट लिया। जानकारी होने पर परिजन आनन-फानन में पीड़ित को सीएचसी ले गए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। देर रात युवक की मौत हो गई। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उधर, सपेरे की मदद से ग्रामीणों ने सांप को पकड़कर जार में कैद कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के बागसराय निवासी अजय माली (30) पुत्र संतराम शुक्रवार की रात करीब 11 बजे घर में फूलों की माला बना रहा था। इसी बीच उसके पैर में विषैले सर्प ने काट लिया। उसने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी तो अफरा तफरी मच गई। ग्रामीणों की मदद से अजय को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कादीपुर ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि रात करीब 2 बजे अजय की मौत हो गई। रात में ही परिजन बिना शव का पोस्टमार्टम कराए डेड बॉडी लेकर घर चले आए। जिंदगी की आस में परिजन शनिवार को दिनभर झाड़-फूंक करने वाले लोगों के पास भटकते रहे। उधर, ग्रामीणों ने अंबेडकरनगर से सपेरे को बुलाकर घर से सांप को पकड़वाया है। सांप को देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा रही। घटना के बाद से परिवार में जहां कोहराम मचा हुआ है। वही ग्रामीणों में भय का माहौल व्याप्त है। मृतक अपने पीछे पत्नी रेखा व एक नाबालिग बेटी छोड़ गया है।

खबरें और भी हैं...