मोतिगरपुर पुलिस को मिली सफलता:लूट की योजना बनाते समय तीन गिरफ्तार, असलहे और जिंदा कारतूस बरामद

जयसिंहपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोतिगरपुर पुलिस ने गश्त के दौरान तीन युवकों को लूट की योजना बनाते समय गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों के पास से असलहा व जिंदा कारतूस बरामद करते हुए शनिवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, शुक्रवार को उपनिरीक्षक सुशील कुमार हमराही सिपाहियों अमित कुमार, सुनील कुमार, जनार्दन यादव और श्रीकांत राजभर के साथ रात्रि गश्त पर थे। रात करीब दो बजे दियरा पुल काछा भिटौरा मोड़ के पास पुलिस को तीन संदिग्ध युवक दिखाई पड़े। तलाशी के दौरान पुलिसकर्मियों ने तीनों युवकों के पास से तीन अवैध तमंचा व 6 जिंदा कारतूस, एक अदद सब्बल मय चाभी गुच्छा बरामद किया।

पुलिस के अनुसार पूछताछ में युवकों ने बताया कि वह लूट की घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। पकड़े गए आरोपितों की पहचान आशुतोष पांडेय निवासी माधवपुर काछा भिटौरा, श्रवण गुप्ता निवासी दियरा और साहिल निवासी दियरा थाना मोतिगरपुर के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष राजकुमार वर्मा ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहाँ से तीनों को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...