लम्भुआ में युवक पर फायरिंग:भागकर बचाई जान, कोतवाली देहात के बेलासदा के गेट के पास हुई घटना

लम्भुआ10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्तानपुर के लम्भुआ कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के सुलतानपुर पखरौली मार्ग पर बेलासदा गांव के पास एक युवक ने खुद पर फायर झोंके जाने का आरोप लगाया है। इसकी सूचना पर पुलिस रात में जांच पड़ताल मे जुटी हुई है। युवक ने थाने मे नामजद तहरीर भी दी है।

धनपतगंज थाना क्षेत्र का निवासी नीरज की रिश्तेदारी कोतवाली देहात के तिवारीपुर भरथीपुर में है। वह शनिवार की देर रात अपने मामा के यहां जाने की बात बता रहा है जहां रास्ते में घटना हो गयी।

युवक नीरज धनपतगंज क्षेत्र का निवासी है साथ ही शहर में नौकरी करता है। पीड़ित की सूचना पर स्थानीय कोतवाली देहात पुलिस सक्रिय हुई। देर रात तक घटनास्थल पर पहुंची, पुलिस टीम को युवक ने बताया कि वह अपने मामा के घर तिवारीपुर भरथीपुर जा रहा था। तभी एक व्यक्ति ने उसको निशाना बनाते हुए फायर झोंक दिया।

घटना की तह मे आपसी रंजिश का मामला सामने आ रहा है। हालांकि पुलिस ने युवक के मामा का नम्बर लेकर तत्काल जब वार्ता की तो मामा ने बताया कि "नीरज उनके यहाँ आ रहा था, इस बात की सूचना नीरज या फिर घर के किसी परिजन ने उन्हें नहीं दी है । कोतवाली देहात पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की पड़ताल कर रही है। आसपास के चश्मदीद ढूंढे जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...