• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sultanpur
  • Lambhua
  • In Lambhua, The Miscreants Entered The House And Beat Them With Sticks Entered Inside By Breaking The Door, There Was A Dispute Over The Treatment Of The Girl Injured In The Accident, Five Nominated

लंभुआ में दबंगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडों से पीटा:दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे, दुर्घटना में घायल बच्ची का इलाज कराने को लेकर हुआ विवाद, पांच नामजद

लम्भुआ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्तानपुर के लंभुआ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कस्बे में सोमवार की दोपहर दबंगों ने पड़ोसी पर हमला कर दिया। घर का जो भी सदस्य सामने आया उसे लाठी-डंडों से पीट-पीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

बाइक की टक्कर से मासूम हुई थी घायल

दरअसल, 14 मई को जगन्नाथपुर निवासी मो. इमरान की तेज रफ्तार बाइक से मोहल्ले की एक मासूम जख्मी हो गई थी। इस पर पड़ोसी रामलाल विश्वकर्मा के बेटे ने घायल मासूम की मरहम पट्टी कराने के लिए कहा। इस पर इमरान झगड़े पर आमादा हो गया और फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। उसने साथियों के साथ मिलकर रामलाल के परिवार पर हमला बोल दिया और मारपीट की। ​​​​​पीड़ित की ​तहरीर के आधार पर कोतवाली में मुकदमा तो दर्ज हुआ लेकिन कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं हुई।

मासूम को उठाकर फेंका

मुकदमा दर्ज होने से नाराज मो. इमरान, राज सिंह, पीयूष मिश्र, रिंकू यादव व कई अन्य के साथ मिलकर सोमवार की दोपहर एक बार फिर पहुंचे और घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए। घर में मौजूद सुदामा देवी, सेजल, शुभम को जमकर पीटा। बिस्तर पर लेटी मासूम आराध्या को नीचे फेंक दिया।

थाने सौ मीटर दूर मचाया उत्पात

इतना ही नहीं घर में रखा सामान व फर्नीचर तोड़ दिए। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी बृजलाल पहुंचा तो उसे भी पीटकर घायल कर दिया। जब अधिक लोग एकत्र होने लगे तो जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पूरी घटना थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर घटित हुई। पीड़ित ने एक बार फिर पुलिस से शिकायत की है।

तलाश में की जा रही छापेमारी

सूचना पर पहुंचे एसएचओ नर्वदेश्वर तिवारी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जानकारी एकत्र की। बताया कि, पांच नामजद समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...