नदी में डूबे दो किशोरों में एक का शव बरामद:दूसरे दोस्त की तलाश जारी; लंभुआ के गोमती नदी में मछली पकड़ने गए थे

लम्भुआ (सुलतानपुर)15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुलतानपुर में रविवार को मछली पकड़ने गए दो किशोर नदी में डूब गए थे। देर रात एसडीआरएफ की टीम ने एक किशोर का शव बाहर निकाला। दोनों ही सैदपुर के निवासी हैं। करीब पांच घंटे बाद अयोध्या से एसडीआरएफ की टीम पहुंची, तब जाकर सफलता हासिल हुई। वहीं, अन्य किशोर की तलाश अब तक जारी है।

ओदरा गांव की तरफ थे दोनों
गोसाईगंज थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव निवासी दो किशोर सद्दाम (17) और बरकत अली (16) रविवार दोपहर करीब 11:30 बजे अन्य युवकों के साथ गोमती नदी के दूसरी छोर पर ओदरा गांव की तरफ से नदी में मछली पकड़ रहे थे। उसी समय अचानक गहरे पानी में चले गए। साथ में मौजूद अन्य लोगों के चीख पुकार की तो आसपास ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस, स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों किशोरों की तलाश में जुट गई।

यह भी पढ़ें- सुल्तानपुर में मछली पकड़ने गए दो किशोर नदी में डूबे:अचानक नदी में किशोरों के डूबने से मचा हड़कंप, गोताखोरों ने शुरू की तलाश

घटनास्थल पर गोसाईगंज थानाध्यक्ष अनिरुद्ध कुमार सिंह अपने टीम के साथ मौजूद थे। करीब पांच घंटे बाद अयोध्या से एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई। तब जाकर पुलिस ने सद्दाम के शव को बरामद किया।

डूबते साथी को बचाने मे सद्दाम भी डूबा
साथियों ने बताया कि गहरे पानी में जाने से बरकत डूबने लगा। उसे बचाने के लिए सद्दाम भी नदी में गहराई में जाने लगा। इसके बाद दोनों ही गहरे पानी में डूबने लगे। आस पास के लोगों को बुलाया, लेकिन तब तक दोनों ही डूब चुके थे। एक दोस्त को बचाने के चक्कर में दूसरे की जान चली गई।

एसडीआरएफ की टीम अभी भी तलाश कर रही
थानाध्यक्ष अनिरुद्ध कुमार सिंह ने बताया कि एक किशोर के शव को बरामद कर लिया गया है। दूसरे किशोर बरकत की तलाश की जा रही है। अभी भी टीम मौके पर मौजूद है। टीमें तलाश कर रही हैं। जल्द ही बरकत को भी बरामद कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...