सपा नेता को डेढ घंटे थाने मे बैठाए रही पुलिस:निजी चैनल की डिबेट दिया था बयान, शिकायत पर पुलिस ने पकड़ा, पूर्व विधायक ने छुड़वाया

लम्भुआ4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्तानपुर के सपा नेता को लंभुआ में किसी मोबाइल चैनल के डिबेट मे पार्टी की बखान व बयानबाजी मंहगी पड़ी। पुलिस ने उनको डेढ घंटे तक थाने मे बैठाए रखा। सपाइयों ने घटना को लेकर पुलिस पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया है।

सपा जिला सचिव सतपाल यादव निजी चैनल की डिबेट में शाम को लंभुआ में बयान दे रहे थे जिस पर किसी ने पुलिस को शिकायत कर दी। पुलिस उनको जबरन थाने पर लेकर पहुंच गयी। इसकी जानकारी मिलते ही स्थानीय सपाई मौके पर पहुंचे।

पूर्व विधायक ने छुड़वाया

पुलिस पर अपमानित करने का आरोप लगाया। कहा कि पुलिस जिला सचिव को जबरन जीप में बैठाकर कोतवाली ले गई। डेढ़ घंटे कोतवाली में बिना कारण बैठाकर अपमानित किया। सपा नेता ने कहा कि लंभुआ पुलिस बदले की भावना से काम कर रही है। जानकारी मिलने पर सपा के पूर्व विधायक संतोष पांडे ने बातचीत कर सपा नेता को थाने से छोड़वाया और पुलिसिया कार्रवाई को गलत बताया है।

आचार संहिता तोड़ने पर की कार्रवाई

पुलिस ने सपा नेता पर एक निजी चैनल के डिबेट के दौरान भीड़ इकट्ठा कर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन न करने का आरोप लगाकर कार्रवायी को जायज बताया है। कोतवाली प्रभारी नर्वदेश्वर तिवारी ने पुलिस द्वारा सपा जिला सचिव को अपमानित करने के आरोपों को गलत बताया तथा चुनाव आचार संहिता के मद्देनजर कार्रवायी की बात कही है।

खबरें और भी हैं...