PM मोदी के जन्मदिन पर शुरू हुआ सेवा पखवाड़ा:200 युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान, सांसद प्रतिनिधि ने भी किया ब्लड डोनेट

सुल्तानपुर3 महीने पहले
रक्तदान करते सांसद प्रतिनिधि।

PM नरेंद्र मोदी के 72वें जन्मदिन के मौके पर सुलतानपुर में BJP की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया। जिसमें भाजपाईयों के साथ-साथ मेनका गांधी के प्रतिनिधि रंजीत सिंह ने ब्लड डोनेट किया। यहां भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से सेवा पखवाड़ा का शुभारंभ रक्तदान के साथ शुरू किया है।

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष चंदन नारायण सिंह की अगुवाई में आज 200 युवा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीर्घायु होने एवं उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना किया। रक्तदान का शुभारंभ गोमती अस्पताल परिसर में हुआ। जिला अस्पताल में भी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। प्रधानमंत्री के जन्मदिन 17 सितम्बर से गांधी जयंती दो अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा। सेवा पखवाड़े के दौरान लगभग एक दर्जन से अधिक गतिविधियां की जाएगी। कल 18 सितम्बर को गनपत सहाय स्नातकोत्तर महाविद्यालय पयागीपुर में निःशुल्क स्वास्थ मेला भी आयोजित किया गया है।

विश्व की पांचवीं महाशक्ति है भारत

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा ने बताया कि 16 वर्ष से 65 वर्ष तक का व्यक्ति रक्तदान कर सकता है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इस 21वीं सदी में कोई व्यक्ति रक्त की कमी से नहीं मरने पाए। उन्होंने ये भी बताया कि हम स्वच्छता अभियान तक करेंगे। उन्होंने कहा आज हमारा भारत विश्व की पांचवीं महा शक्ति है।

खबरें और भी हैं...