पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुल्तानपुर में फायरिंग, एक घायल:पॉव रोटी बेचने वाले युवक को पुरानी रंजिश में मारी गोली; गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर, घात लगाकर बैठे थे हमलावर

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थानाध्यक्ष श्रीराम ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी - Dainik Bhaskar
थानाध्यक्ष श्रीराम ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में कुड़वार थाना क्षेत्र में चौबीस घंटे के अंदर दोबारा गोलियों की तड़तड़ाहट से लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े हो गए हैं। सोमवार रात थाना क्षेत्र के महराजगंज में दुकान बंद कर घर लौट रहे युवक को बदमाशों ने गोली मारी दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया है।

सोमवार रात अमीर अहमद पुत्र स्व. नसीर अहमद को घात लगाए बैठे बदमाशों ने गोली मार दी। घटना की जानकारी होते ही कुड़वार थानाध्यक्ष श्रीराम ने मौके पर पहुंचे और तत्काल घायल अमीर अहमद को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजवाया। जहां डॉक्टरों ने घायल का प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है। घायल कुड़वार थाना क्षेत्र के महराजगंज के दुल्लापुर का रहने वाला है।

अमीर अहमद साइकिल से पाव रोटी, जीरा बिस्किट बेचने का कार्य करता था। वह पॉव रोटी आदि बेच कर घर लौट रहा था कि रास्ते में घात लगाए बैठे रिजवान पुत्र कल्लू ने गोली मार दिया। थानाध्यक्ष श्रीराम ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी और उसी के चलते गोली मार दी है। क्षेत्राधिकारी नगर (सीओ सिटी) राघवेन्द्र चतुर्वेदी एवं कुड़वार थानाध्यक्ष श्रीराम क्षेत्र में भारी पुलिस बल मौजूद हैं। सीओ ने कहा दोषियों के खिलाफ खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...