सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बोलेरो-ट्रेलर की भिड़ंत:दो युवकों की गई जान, गेट तोड़कर सड़क पर आ गिरी लाश; शादी समारोह से लौट रहे थे

सुल्तानपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देर रात ही सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया। - Dainik Bhaskar
देर रात ही सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया।

सुल्तानपुर से गुजर रहे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर शनिवार देर रात बोलेरो और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि डेड बॉडी गेट तोड़कर बाहर सड़क पर जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि चार अन्य घायल हुए है।

हादसे में जौनपुर के शाहगंज के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान बोलेरो चालक कुम्हई हमजापुर निवासी लाल मोहम्मद पुत्र इंसान अली की मौत हो गई। जबकि मिठनेपुर के चांद बाबू और टीपू पुत्रगण महमूद अली व फौजिया बानो को गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया है। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर अखंड नगर थाना क्षेत्र के किलोमीटर संख्या 173 पर यह हादसा हुआ है।

टक्कर में बोलेरो सवार बुरी तरह जख्मी हुए हैं। कई को तो घटनास्थल पर होश भी नहीं था।
टक्कर में बोलेरो सवार बुरी तरह जख्मी हुए हैं। कई को तो घटनास्थल पर होश भी नहीं था।

शादी समारोह से लौट रहे थे बोलेरो सवार

​​​​​​​कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के मिठनेपुर निवासी सिराजुद्दीन पुत्र मोहम्मद अली की शादी 15 दिन पहले मऊ जिले के घोसी निवासी शकील अहमद की बहन फौजिया बानो के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि शनिवार को महमूद अली परिजनों के साथ अपनी बहू फौजिया बानो की विदाई कराकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के रास्ते बोलेरो से वापस घर लौट रहे थे। अखण्डनगर थाना क्षेत्र के मोकलपुर गांव के पास उनकी बोलेरो एक्सप्रेस-वे पर टर्न कर रही एक ट्रेलर में जा घुसी थी जिससे वाहन के परखच्चे उड़ गए।

एक युवक का शव तो बोलेरो का गेट तोड़ कर ही बाहर आ गया।
एक युवक का शव तो बोलेरो का गेट तोड़ कर ही बाहर आ गया।
बोलेरो के अंदर भी कुछ लोग फंसे हुए थे।
बोलेरो के अंदर भी कुछ लोग फंसे हुए थे।