सुल्तानपुर में विधायक ने बांटे स्मार्ट फोन व टैबलेट:छात्रों-छात्राओं को संबोधित करते हुए बोले राजेश गौतम बोले- मुख्यमंत्री ने चलाई है यह दूरदर्शी योजना

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्तानपुर के कादीपुर में स्वर्गीय गजराज सिंह महाविद्यालय मुस्तफाबाद सरैया और मां शारदा पी जी कालेज पाकड़पुर में टेबलेट और स्मार्टफोन का वितरण किया गया। स्वर्गीय गजराज सिंह महाविद्यालय में क्षेत्र के विधायक राजेश गौतम मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि के रूप माध्यमिक शिक्षक संघ के कार्यकारी अध्यक्ष अजय बहादुर सिंह उपस्थित रहे।

महाविद्यालय के प्रबंधक अजय सिंह और प्राचार्य डॉ अखिलेश बहादुर सिंह ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। मां शारदा पी जी कालेज के कार्यक्रम में विधायक राजेश गौतम ने मुख्य अतिथि और प्रबन्धक केशव प्रसाद सिंह तथा माध्यमिक तदर्थ शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह उपस्थित रहे। आशीष सिंह ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। विधायक राजेश गौतम ने छात्रों और छात्राओं को देश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस दूरदर्शी योजना और इसके लाभों के बारे में छात्र छात्राओं को जानकारी दी। और अपने पिछले कार्यकाल की उपलब्धियों को अभिवावकों और छात्र छात्राओं के समक्ष साझा करते हुए लाभान्वित छात्र छात्राओं को शुभकामनाएं प्रदान कीं।

खबरें और भी हैं...