पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर एंबुलेंस और कार में भिड़ंत:लखनऊ इलाज कराने जा रही एंबुलेंस पर सवार महिला की मौत; कार सवार 3 लोग घायल

सुल्तानपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। - Dainik Bhaskar
हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

सुल्तानपुर में शनिवार शाम पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के किमी. 92 पर बड़ा हादसा हुआ। यहां लखनऊ की ओर जा रही एम्बुलेंस को कार ने टक्कर मार दी। एंबुलेंस में सवार एक महिला मरीज की मौत हो गई व तीन अन्य घायलों को इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है।

अंबेडकरनगर जिले के कोतवाली अकबरपुर अंतर्गत शेखापुरा निवासी विभा तिवारी उम्र लगभग (45) वर्ष पत्नी बीरेंद्र तिवारी न्यूरो पेशेंट थी। परिजन आज उसे एंबुलेंस (यूपी 41 जी 3881) से लखनऊ इलाज कराने ले जा रहे थे। अभी एंबुलेंस बल्दीराय थाना क्षेत्र के महुली गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के किमी 92 पर पहुंची ही थी कि पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों वाहन पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पलट गये।

टक्कर से दोनों वाहन पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पलट गये।
टक्कर से दोनों वाहन पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पलट गये।

एंबुलेंस चालक की मौके पर मौत

हादसे में एंबुलेंस पर सवार मरीज विभा की मौके पर मौत हो गई। कार में सवार श्रीनाथ वर्मा पुत्र राम करन वर्मा, आलोक वर्मा पुत्र श्रीनाथ वर्मा, विद्यावती पत्नी श्रीनाथ वर्मा निवासी गण 9/253 इंद्रानगर लखनऊ गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है।

पुलिस ने घायलों को भर्ती कराया

एम्बुलेंस में सवार राकेश तिवारी, किरण तिवारी, खुश्बू तिवारी व चालक वीरेंद्र कुमार पुत्र राम कृपाल बाल-बाल बच गए हैं। सूचना पर बल्दीराय क्षेत्राधिकारी राजाराम चौधरी, बल्दीराय व हलियापुर की पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...