सुल्तानपुर में एनकाउंटर:पुलिस ने 6 बदमाशों को घेरा तो मकान में छिपकर करने लगे फायरिंग; जवाबी कार्रवाई में 3 गिरफ्तार, 3 अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले

सुल्तानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर में पुलिस ने मुठभेड़ में तीन अवैध असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
सुल्तानपुर में पुलिस ने मुठभेड़ में तीन अवैध असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

सुल्तानपुर में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन अन्तर्जनपदीय असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया है। 6 तस्कर एक अर्द्धनिर्मित मकान में थे। तभी सूचना पाकर वहां पुलिस पहुंच गई। जिसके देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया जबकि तीन अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले है। यह लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अवैध असलहा बेचते थे। इनका यह कारोबार अंतर्जनपदीय है।

मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई
एसपी डॉ. विपिन मिश्रा के निर्देश पर पुलिस जिले में शातिर अपराधियों को पकड़ने का अभियान चला रही है। तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि अवैध असलहों के तस्कर गांव जैतपुर भिटार से बरुआ दक्षिण तिराहे के पास अर्द्धनिर्मित मकान में मौजूद हैं। पुलिस ने जब उन्हें घेरकर पकड़ना चाहा तो तस्करों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। जवाब में पुलिस ने भी फायर किया और तीन तस्करों को पकड़ लिया जबकि तीन अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले हैं।

तीन अवैध असलहे बरामद
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए तस्करों की पहचान वीरु सरोज, मोहम्मद आरिफ उर्फ डब्लू और जयसिंह के रुप में हुई है। इनके पास से तीन अवैध असलहा बरामद हुआ है। पूछताछ में तस्करों ने पुलिस को बताया कि हम लोगों का अन्तर्जनपदीय अवैध शस्त्रों के सप्लाई का गैंग है। इस गैंग मे प्रतापगढ़ आदि जनपदों के लोग सम्मिलित हैं। प्रतापगढ़ के कुछ असलहा तस्कर रात में इस मकान मे आए थे। हम लोग असलहो की जांच परख कर ही रहे थे कि पुलिस ने आकर पकड़ लिया।

खबरें और भी हैं...