UP की रोडवेज बस में बारिश का पानी, VIDEO:बलरामपुर डिपो की बस बहराइच से जा रही थी प्रयागराज, भीगते हुए यात्रियों ने किया सफर

सुल्तानपुर2 महीने पहले
धार के साथ बस में आता पानी।

रोडवेज की बसों में सफर करने वाले यात्री अब बारिश के पानी से सुरक्षित नहीं हैं। गुरुवार को बहराइच से प्रयागराज जा रही बलरामपुर डिपो के UP 47 T 2721 नंबर की बस की छत से टपकते हुए पानी का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में वर्षा का पानी यात्रियों के ऊपर गिर रहा है। वे पानी से बचने का प्रयास कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर परिवहन निगम के दावों की पोल खुल गई है।

पयागीपुर में होने लगी बारिश

दरअसल, बलरामपुर डिपो की ये बस बहराइच से प्रयागराज जाते समय जब दोपहर में सुल्तानपुर के पयागीपुर पहुंची तो उसी समय बारिश होने लगी। बस की छत कई स्थानो पर टूटी थी, उसमें जगह-जगह छेद था। इससे बारिश का पानी बस के अंदर आ रहा था। वहीं बस में यात्रियों की संख्या अधिक थी जिससे यात्री खड़े थे और पानी से भीग रहे थे।

वायरल वीडियो बहराइच से सुल्तानपुर होकर प्रयागराज जाने वाली रोडवेज बस का है। जो प्रतिदिन चलती है। मामले में ARM नागेंद्र पांडे ने कहा कि बस बलरामपुर डिपो की है।वहां के अधिकारी जाने की बस को दुरुस्त क्यों नहीं कराया गया।

भीगते रहे यात्री।
भीगते रहे यात्री।

पहले भी वायरल हो चुकी हैं ऐसी फोटो
वैसे यूपी की बसों का ये कोई नया वीडियो सामने नहीं आया है। पिछले वर्ष भी निगम के बस में छाता लेकर यात्रा कर रहे एक यात्री की फोटो वायरल हुई थी। मामला प्रकाश में आने प शासन के निर्देश पर अधिकारियों ने संबंधित दो कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली थी। साथ ही निगम ने यह दावा किया गया था कि सभी बसों की मरम्मत कराई जा रही है, लेकिन ढाक के वही तीन पात रही।

नल की तरह चू रही थी बस।
नल की तरह चू रही थी बस।