सुल्तानपुर में बैटरी की 58 पेटियां गायब:गुवाहाटी से पुणे ले जाई जा रही थी बैटरियां, रास्ते में कंटेनर से हुई चोरी

सुल्तानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बैटरी लादकर ले जा रहे कंटेनर से 58 पेटियां बैटरी गायब हो गई। हैरान करने वाली बात यह है कि चालक को इसकी कानो कान खबर तक नहीं हुई। अब पुलिस ने पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र का मामला

बता दें कि गुवाहाटी से पुणे बैटरी लेकर जा रहे कंटेनर से रहस्यमय ढंग से 58 पेटी बैटरी के कार्टून गायब हो गए। यह मामला सुल्तानपुर जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र से जुड़ा है। गायब हुए 58 पेटी बैटरी की अनुमानित कीमत लाखों में बताई जा रही है। बहरहाल चालक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन गुवाहाटी से पूना के रास्ते में सुल्तानपुर में ही कैसे बैटरी गायब कर दी गई और चालक को भनक तक नहीं लगी यह बड़ा सवाल है।

मामले की चल रही जांच

पूरे मामले में मुकदमा वादी चालक की विश्वसनीयता भी सवालों के घेरे में है। सत्ता पक्ष के नेताओं की पैरवी पर पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है। लेकिन चोरी के इस मामले का राजफाश करने में पुलिस को पसीने छूट रहे हैं। देहात कोतवाल गौरी शंकर पाल कहते हैं कि चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद कंपनी के पदाधिकारी आए लेकिन इन लोगों ने पुलिस से मिलना तक मुनासिब नहीं समझा। तफ्तीश के आधार पर 58 पेटी बैटरी का पता लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...