गृह प्रवेश की चल रही थी तैयारी-पहुंची मौत की खबर:सुल्तानपुर में स्कूटी सवार दो लोगो को बोलेरो ने मारी टक्कर-मौत, अयोध्या जिले के थे दोनों मृतक

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अयोध्या जिले के निवासी सज्जाद हुसैन उर्फ मम्मू के लिए मंगलवार की शाम काली शाम बनकर आई। आज उनके नए घर में गृह प्रवेश का कार्यक्रम था। उससे पहले सुल्तानपुर में एक सड़क हादसे में उनकी और उनके एक मित्र की दर्दनाक मौत हो गई। जैसे ही यह खबर घर पहुंची खुशी वाले घर में कोहराम मच गया।

धनपतगंज थाना क्षेत्र की घटना

जानकारी के अनुसार घटना थाना क्षेत्र धनपतगंज कस्बे के अतरसुमाकला मोड़ के पास की है। एक अनियंत्रित बोलेरो ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी पर सवार दोनो अधेड़ व्यक्तियों की मौत हो गयी। तथा मौका पाकर चालक वाहन सहित फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। मृतक की पहचान सज्जाद हुसैन पुत्र इरशाद हुसैन (50) निवासी राठ हवेली कोतवाली नगर अयोध्या व रजी पुत्र शफा हुसैन (55) निवासी दिल्ली दरवाजा थाना कोतवाली नगर अयोध्या के रूप में हुई है।

एक ने रास्ते तो दूसरे ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

स्थानीय लोगो के अनुसार उप निरीक्षक कमलेश दूबे तथा रामेन्द्र वर्मा मय हल्का सिपाही सहित मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धनपतगंज पहुंचाया जहां पर चिकित्सको ने उनकी गम्भीर हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय सुल्तानपुर रेफर कर दिया था। जिलाअस्पताल पहुंचने से पहले ही सज्जाद हुसैन ने दम तोड़ दिया, तथा दूसरे घायल रजी की इलाज के दौरान जिला चिकित्सालय में मौत हो गयी। थानाध्यक्ष श्रीराम पाण्डेय ने बताया कि मृतक के परिजनों से तहरीर मिलने पर अज्ञात के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...