सुल्तानपुर में कार लूट ले गए बदमाश:अंतिम संस्कार में जाने की बात कह कर बुक की गाड़ी, रास्ते में ड्राइवर को उतार कर हुए फरार

सुल्तानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर में कार लूट ले गए बदमाश। - Dainik Bhaskar
सुल्तानपुर में कार लूट ले गए बदमाश।

सुल्तानपुर जिले में वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर बदमाशों ने एक कार लूट ली और फरार हो गए। बताया जा रहा है़ बदमाश अंतिम संस्कार में जाने की बात कह कर लखनऊ से कार बुक कर ला रहे थे। पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

एसपी डॉ. विपिन मिश्रा ने बताया कि लखनऊ के पॉलीटेक्निक चौराहे के पास से कुछ लोगों ने कार बुक कराई। और यह कह कर लाए कि किसी की मौत हो गई है। उसके अंतिम संस्कार में चलना है। कार ड्राइवर पवन कुमार मिश्रा पुत्र रामहरस मिश्रा निवासी कुटिया थाना खंडासा जनपद अयोध्या वाहन चला रहा था।

ड्राइवर को उतार कर गाड़ी लेकर हुए फरार

बदमाशों ने हैदरगढ़ में कार में सीएनजी डलवाई और उसी समय कार से ड्राइवर को हटाकर खुद गाड़ी चलाने लगे। जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के हनुमागंज बाईपास चौराहे पर पहुंचने पर ड्राइवर पवन को बदमाशों ने गाड़ी से उतार दिया और कार लेकर फरार हो गए।

इस मामले में पवन कुमार मिश्र की सूचना पर कोतवाली देहात थाने पर केस दर्ज कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि अभियुक्तों की तलाश के लिए टीम गठित की गई है।

खबरें और भी हैं...