सुल्तानपुर में बाइक को घसीटते ले गई कार:बाजार जा रहे युवकों को टांडा-बांदा हाईवे पर कार ने मारी टक्कर, काफी दूर तक घसीट कर ले गई; एक की मौत

सुल्तानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर में बाइक को घसीटते ले गई कार। - Dainik Bhaskar
सुल्तानपुर में बाइक को घसीटते ले गई कार।

सुल्तानपुर जिले में टांडा-बांदा हाईवे पर गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी और काफी दूर तक घसीटकर ले गई। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

कार छोड़कर फरार हुआ ड्राइवर

बता दें कि भीटी थाना क्षेत्र के वेला गजपटी निवासी अंकित पांडे पुत्र सुदामा गांव के विपिन कुमार पुत्र छोटेलाल के साथ बाइक से रविवार शाम सेमरी बाजार की तरफ जा रहा था। वह टांडा-बांदा हाईवे पर तिंदौली गांव के पास पहुंचा ही था कि गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी और दोनों को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गई। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों के पहुंचने से पहले ही ड्राइवर कार छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी।

एक घायल का ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज

एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया। यहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए दोनों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। इलाज के लिए लखनऊ ले जाते समय अंकित की मौत हो गई, जबकि विपिन का गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...