पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर नीलगाय से टकराई कार:मऊ से सुल्तानपुर लौट रहे थे कार सवार, गाड़ी के उड़े परखच्चे

सुल्तानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से गुजरे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सरकार ने टोल टैक्स लेना भी शुरू कर दिया है लेकिन सुविधा अभी भी सुचारू नहीं मिल पा रही। जिसका नतीजा यह है कि लोग हादसों का शिकार हो रहे। शुक्रवार रात एक्सप्रेस वे पर एक नील गाय के आने से हादसा हुआ। जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए।

किमी 148 की घटना

मिली जानकारी के अनुसार घटना पूर्वांचल एक्सप्रेस पर सुल्तानपुर के किमी 148 की है। जानकारी के मुताबिक सुल्तानपुर के कोतवाली नगर स्थित शास्त्री नगर मोहल्ले के निवासी प्रभात सिंह पुत्र रविंद्र प्रताप सिंह उम्र 26 वर्ष अपनी कार नंबर HP40 E1133 SUV से मऊ से सुल्तानपुर आ रहे थे। कार को ड्राइवर उत्तम सिंह पुत्र राजेश सिंह उम्र 34 वर्ष चला रहा था। किमी 148 पर वो पहुंचे ही थे कि रास्ते में नीलगाय सामने से आई और गाड़ी से टकरा गई।

कार के उड़ गए परखच्चे।
कार के उड़ गए परखच्चे।

यूपीडा कर्मियों ने किया राहत बचाव कार्य

हादसे में किसी को कोई चोट तो नहीं आई है लेकिन कार क्षतिग्रस्त हो गई है। सूचना मिलते ही मौके पर यूपीडा की टीम पहुंची। एएसओ राम जगत तिवारी ने बताया कि गाड़ी को टोल प्लाजा लाने के लिए क्रेन मौके पर बुलाई गई थी। साथ ही सेफ्टी टीम मैनेजर को मौके पर पहुंचने की सूचना दी गई थी। इसके अलावा नीलगाय को पीली पट्टी के अंदर कराया गया है।

खबरें और भी हैं...