LLB व ITI के छात्र-छात्राओं को मिले स्मार्टफोन और टैबलेट्स:सुल्तानपुर में बोले कॉलेज प्रबंधक-छात्रों को डिजिटल रूप से सशक्त बनाने में मदद करेंगें यह सामान

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्तानपुर के चांदपुर सैदोपट्टी द्वारिकागंज में बुधवार को नरेंद्र प्रताप सिंह कॉलेज में एलएलबी व आईटीआई के छात्रों में निःशुल्क टैबलेट-स्मार्टफोन वितरित किया गया। प्रबंधक संजय सिंह ने कुल 216 छात्र-छात्राओं को टैबलेट-स्मार्टफोन वितरित किया। टैबलेट और स्मार्ट फोन पाने के बाद छात्र-छात्राओं के चेहरे खिल उठे।

नरेंद्र प्रताप सिंह कॉलेज में हुआ कार्यक्रम

सभी ने कॉलेज प्रबंधन और सरकार के प्रति आभार प्रकट किया।छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए प्रबंधक ने कहा कि स्मार्ट फोन और टैबलेट्स छात्रों को डिजिटल रूप से सशक्त बनाने में मदद करेंगें। छात्र टैबलेट्स व स्मार्टफोन का सही ढंग से प्रयोग में लाकर शिक्षा का स्तर ऊंचा करें। विद्यालय के प्राचार्य मुकेश कुमार ने कहा कि तकनीकी ज्ञान के लिए यह योजना शिक्षा के क्षेत्र में गुणात्मक विकास में सहायक सिद्ध होगा। कॉलेज के अन्य शिक्षकों ने भी छात्र-छात्राओं को ज्ञान वर्धन के लिए प्रेरित किया।

टैबलेट पाकर खिल उठे बच्चों के चेहरे।
टैबलेट पाकर खिल उठे बच्चों के चेहरे।

कार्यक्रम में यह सभी रहे शामिल

कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के प्रबंधक संजय सिंह उर्फ मोनू ने किया। इस मौके पर रमेश श्रीवास्तव, देव प्रकाश मिश्रा, के के पांडे, राकेश, अभय कुमार सिंह, आलोक त्रिपाठी, अंकित कुमार श्रीवास्तव, अनुपम, स्नेहा वर्मा, मोनिका, दीपक, जुहेब, आनंद दूबे, अनिल कुमार,अंकुश, अंकुर, दीपक पाल आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...