सुलतानपुर में कार की टक्कर से युवक की मौत:मोबाइल पर बात करते समय मारी टक्कर, लखनऊ ले जाते समय रास्ते में मौत

सुलतानपुर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्तानपुर अपने घर लौटे एक युवक को मोबाइल पर बात करते समय एक कार ने टक्कर मार दी। जिला अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया, जहां गंभीर हालत में डॉक्टर ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया। रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन के हवाले किया है।

मिली जानकारी के घटना लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाइवे पर बंधुआ कला थाना अंतर्गत लोधेपुर के पास की है। थाना क्षेत्र के हसनपुर का निवासी मुशीर अहमद (40) मोहम्मद हनीफ रोजी-रोटी के लिए कुवैत में रहता था। आठ दिन पहले ही वह कुवैत से घर लौटा। जिसको लेकर घर में काफी खुशी थी। शनिवार रात वो फोन पर बात करते हुए घर से निकला था, मोबाइल पर बात करते हुए अभी वो लोधेपुर स्थित जेब्रा क्रॉसिंग के पास पहुंचा था कि लखनऊ की ओर से आई कार ने उसे टक्कर मार दिया।

युवक सड़क पर गिर गया और उसे रक्तस्राव हो गया। वहां मौजूद लोगों ने दौड़कर उसे उठाया और अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया। लखनऊ ले जाते समय युवक की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शाम को युवक का शव घर पहुंचा तो चीख पुकार मच गई। युवक को गांव में सुपुर्द खाक किया गया।

युवक का शव घर पहुंचते ही चीख पुकार मच गई।
युवक का शव घर पहुंचते ही चीख पुकार मच गई।

कार को पुलिस ने कब्जे में लिया

बंधुआ कला एसओ ने बताया कि कार नंबर UP 32 GE 3101 को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के परिवार वालों से अभी तहरीर नहीं मिली है। जैसे ही तहरीर मिलेगी विधिक कार्रवाई किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...