भगवान परशुराम को लेकर BJP MLA ने की विवादित पोस्ट!:सुल्तानपुर में देवमणि द्विवेदी के FB पर ब्राम्हण कार्टून पोस्ट वायरल, लिखा- ‘जय परशुराम के चक्कर में न आएं केवल राम को याद रखें’

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भगवान परशुराम को लेकर BJP MLA ने की विवादित पोस्ट!। - Dainik Bhaskar
भगवान परशुराम को लेकर BJP MLA ने की विवादित पोस्ट!।

सुल्तानपुर जिले से बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी के फेसबुक पेज पर भगवान परशुराम को लेकर की गई विवादित पोस्ट से राजनीति गर्मा गई है। पोस्ट में ब्राह्मण का कार्टून बनाकर लिखा गया है कि, ‘जय परशुराम के चक्कर में न आएं केवल राम को याद रखें’। विकास और सुशासन ही हमारी पहचान। वहीं देवमणि द्विवेदी ने कहा कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक हुआ है। उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने गाजियाबाद पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए शिकायत की है।

ब्राह्मण चेतना मंच ने बताया भगवान परशुराम का अपमान

बता दें कि देवमणि द्विवेदी लंभुआ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं। देवमणि द्विवेदी के फेसबुक पर ब्राह्मण का प्रताड़ित चेहरे के साथ एक कार्टून पोस्ट वायरल हुआ है। इस पोस्ट पर ब्राह्मण चेतना मंच ने आपत्ति जताते हुए भगवान परशुराम का अपमान बताया है। ब्राह्मण चेतना मंच के संस्थापक और पूर्व सपा विधायक संतोष पांडेय के समर्थक ने विधायक देवमणि द्विवेदी को ब्राह्मण विरोधी बताया।

विधायक देवमणि द्विवेदी ने की जांच की मांग

वहीं बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी का कहना है कि उनके फेसबुक अकाउंट को हैक किया गया है। भगवान परशुराम और ब्राह्मणों के खिलाफ उन्होंने कोई भी पोस्ट नहीं लिखी है। उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। विधायक ने गाजियाबाद पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए सोशल मीडिया सेल से जांच कराने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...