सुल्तानपुर में सपा विधायक का विवादित बयान:ब्राह्मण-क्षत्रिय को बताया चोर, बोले- नहीं चाहिए इनका वोट; भाजपा नेता ने दी तहरीर

सुल्तानपुर2 महीने पहले
मामले का वीडियो वायरल हो रहा है।

सुल्तानपुर में इसौली सीट से सपा विधायक अबरार अहमद का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में जहां ब्राह्मण-क्षत्रिय को चोर बता डाला। यह भी कहा है कि उन्हें इनका वोट नहीं चाहिए। विधायक के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। मामले में बीजेपी नेता और इसौली से अबरार के विरुद्ध ताल ठोक चुके ओम प्रकाश पाण्डेय बजरंगी ने कोतवाली नगर में सपा विधायक के खिलाफ तहरीर दी है।

समाजवादी पार्टी के विधायक अबरार अहमद सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ब्राह्मण और क्षत्रिय जाति के मतदाताओं को 'चोट्टा' बोल रहे हैं। अबरार अहमद कह रहे हैं कि चुनाव जीतने के लिए उन्हें ब्राह्मणों और क्षत्रियों के वोट की जरूरत नहीं है, उनके बिना भी वह जीत सकते हैं।

मुसलमानों को बताया वास्तविक वोटर्स

सपा विधायक कह रहे हैं कि मुसलमान ही उनके वास्तविक वोटर्स हैं। मैं जब सड़कों पर चलता हूं तो लोग हाथ उठाकर मेरा अभिवादन करते हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं, जो यादवों और मुस्लिमों को उनके जाति और धर्म से संबोधित करते हैं। हमें ऐसे लोगों का वोट नहीं चाहिए। हमें जिनके वोट की जरूरत है, उनका मत हमें मिलता है। मैं जमींदार परिवार से हूं मेरे परिवार की एक अहमियत है।

आपको बता दें कि वह मोहम्मद आजम खां के बेहद करीबी हैं। इसके पहले भी अबरार अहमद समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं।

प्रबुद्ध सम्मेलनों का आयोजन करा रहे हैं अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव के लिए जातिगत समीकरण साधने की कोशिश कर रहे हैं। प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलनों का आयोजन कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने भगवान परशुराम की मूर्ति लगवाने का ऐलान किया है। अखिलेश के इन प्रयासों पर सपा के नेता ही पानी फेरने पर तुले हैं।

हाल ही में संभल में सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने तालिबान को लेकर विवादित बयान दिया था। इसके पहले मुरादाबाद में 15 अगस्त के मौके पर झंडा रोहण के बाद सांसद डॉ. एचटी हसन का राष्ट्रगान न गा पाने का मामला सामने आया था।

खबरें और भी हैं...