सुल्तानपुर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में कोरोना की दस्तक:महिला कर्मी के पॉजिटिव मिलने पर आज कोर्ट बंद, जिला जज संतोष राय ने जारी किया आदेश

सुल्तानपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्तानपुर में कोरोना काफी तेजी में फैल रहा। कल तक 225 केसों के बाद आज सुबह 126 नए केस मिले। इस तरह जिले में कुल केस 378 हो गए हैं। वहीं यहां डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में तैनात एक महिला कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिली है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी की रिपोर्ट पर डिस्ट्रिक्ट जज संतोष राय ने कोर्ट को बंद करने का जारी आदेश किया है। आज शनिवार को कोर्ट बंद रहेगी।

अचानक कोर्ट बंद होने से न्यायिक कामकाज प्रभावित हुआ

अब कोरोना संक्रमण को लेकर जारी निर्देशों का पालन कराने के बाद सोमवार को पुनः कोर्ट खुलेगी। अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष संजय सिंह औप महासचिव हेमंत मिश्र ने अचानक बंदी की आई सूचना पर संज्ञान लेते हुए समस्त अधिवक्ताओं, वादकारियों और अन्य से न्यायिक कामकाज ठप होने की वजह से कोर्ट न आने की अपील की।

आज सुबह 126 नए मरीज मिले

जिले में कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। शुक्रवार को जहां एक साथ 138 नए मरीज पाए गए थे। वहीं शनिवार की सुबह स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट में 126 नए मरीज मिले हैं। कोरोना के लगातार बढ़ रहे केस को लेकर स्वास्थ्य महकमा चिंतित है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग की तरफ से गठित रैपिड रिस्पांस टीम और निगरानी समितियां संक्रमितों को होम क्वारंटाइन करने के साथ ही उनमें दवाओं का वितरण कर रही हैं।

लोगों से मास्क लगाने की अपील की

जयसिंहपुर के कोविड-19 के नोडल अधिकारी डॉ. दिग्विजय सिंह ने बताया कि लापरवाही की वजह से कोरोना की रफ्तार तेज हुई है। उन्होंने लोगों से मास्क लगाने, भीड़-भाड़ वाले इलाकों में न जाने की अपील की है।

खबरें और भी हैं...