पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुलतानपुर में श्मशान से लौट आया मृतक का शव:संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत, परिजन पुलिस को बिना बताए करने जा रहे थे अंतिम संस्कार, पुलिस ने शव के साथ लौटाया

सुलतानपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शव की जांच की। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने शव की जांच की।

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक अधेड़ का शव लेकर अंतिम संस्कार करने परिजन घाट पर पहुंच गए। किसी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार करने से परिजनों को रोक दिया।

शनिवार को हुई थी मौत

दोस्तपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर नरसिंहपुर निवासी अशोक (50 साल) की शनिवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिवारीजन मामले की सूचना पुलिस को दिए बिना ही रविवार सुबह शव का अंतिम संस्कार करने देवाढ़ घाट जा रहे थे। इसकी जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने परिजनों को शव का अंतिम संस्कार करने से रोक दिया। जिस पर परिवारीजन शव लेकर घर लौट आए।

शरीर पर थे कई चोट के निशान

मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। मृतक अपने पीछे चार बेटे और चार बेटियां छोड़ गया है। जिसमें केवल एक बेटी की शादी हुई है। थाना प्रभारी दोस्तपुर ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। मामले में प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...