सुलतानपुर पहुंची लखीमपुर हिंसा की आंच:किसानों की मौत और प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन; एसपी ऑफिस पर कांग्रेसियों ने की जमकर नारेबाजी, गिरफ्तार

सुलतानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अभिषेक सिंह राणा, पूर्व जिलाध्यक्ष मकसूद आलम सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी को गिरफ्तार कर लिया गया। - Dainik Bhaskar
अभिषेक सिंह राणा, पूर्व जिलाध्यक्ष मकसूद आलम सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी को गिरफ्तार कर लिया गया।

लखीमपुर में हिंसा का शिकार हुए किसानों के परिवारीजनों से मुलाकात करने जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी और पुलिस द्वारा की गई अभद्रता को लेकर सुलतानपुर में कांग्रेसी उग्र हो गए। जिलाध्यक्ष अभिषेक राणा के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसियों ने एसपी ऑफिस के गेट पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पुलिस ने कांग्रेसियों को गिरफ्तार किया है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को तत्काल रिहा किया जाए और मंत्री के बेटे को तत्काल गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए। उन्होंने कहा कि जब तक हमारी यह मांगें पूरी नही होंगी, तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

समझाने पर नहीं माने तो किया गिरफ्तार

जिला प्रशासन ने जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा, पूर्व जिलाध्यक्ष मकसूद आलम सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस भारी संख्या में कांग्रेसी नेताओं को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन ले गई। अभिषेक सिंह राणा ने कहा कि किसानों के परिवार से मिलने जा रही हमारी नेता प्रियंका गांधी के खिलाफ फर्जी मुकदमा लिखा गया। उनके साथ पुलिस ने अभद्रता की, ये लोकतंत्र की हत्या है।

खबरें और भी हैं...