सुल्तानपुर में डिप्टी सीएम बोले:बसपा जातिवादी, सपा सांप्रदायिक और कांग्रेस लोगों को लड़ाकर बांटने वाली पार्टी; भाजपा अमन चैन वाली

सुल्तानपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
5 दिन में दूसरी बार सुल्तानपुर पहुंचे डिप्टी CM। - Dainik Bhaskar
5 दिन में दूसरी बार सुल्तानपुर पहुंचे डिप्टी CM।

उप्र के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा रविवार को सुल्तानपुर पहुंचे। पटेल चौक पर जनसमुदाय को संबोधित करते हुए उन्होंने ओवैसी पर तंज कसा। डिप्टी सीएम ने कहा कि हैदराबादी बिरयानी खाने वाला कहता है कि योगी को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे। योगी अभी 25 वर्षों से ज्यादा प्रदेश की सत्ता पर काबिज रहेंगे। बसपा जातिवादी, सपा सांप्रदायिक एवं कांग्रेस लोगों को आपस में लड़ा कर बांटने वाली पार्टी है। भाजापा सभी को एक साथ जोड़ कर देश में अमन चैन पैदा करने वाली पार्टी है।

आप लोगों की भीड़ एवं ताकत को देखकर बसपा सपा कांग्रेस एवं माकपा स्वयं मैदान छोड़कर भाग जाएंगे। आप लोग संकल्प लेकर जाएं कि आने वाले चुनाव में भाजपा के प्रदेश में फिर से सरकार सरकार बनाएं। उन्होंने कहा कि सपा में गरीबों की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर भवन का निर्माण कराया योगी की सरकार ने अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चलवा कर उसे ध्वस्त कर दिया और गरीबों को संरक्षण दिया।

डिप्सटी सीएम ने सड़क मार्ग से यात्रा को लेकर कादीपुर के पटेल चौक पर पर पहुंचे और लोगों ने उनका स्वागत किया।
डिप्सटी सीएम ने सड़क मार्ग से यात्रा को लेकर कादीपुर के पटेल चौक पर पर पहुंचे और लोगों ने उनका स्वागत किया।

5 दिनों में दूसरा दौरा

दरअसल, डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा 5 दिनों में दूसरी बार मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर पहुंचे। डॉ. दिनेश शर्मा रविवार को भाजपा की जन विश्वास यात्रा की अगुवानी करने पहुंचे थे। सूरापुर स्थित विजेथुआ महावीरन धाम पर उनका हेलीकॉप्टर लैंड किया। सड़क मार्ग से यात्रा को लेकर वह कादीपुर के पटेल चौक पर पर पहुंचे और लोगों ने उनका स्वागत किया। डिप्टी सीएम हनुमानजी के दर्शन करने के बाद भाजपा की ‘जन विश्वास यात्रा’ में शामिल हुए।

जनता से पूछा- अपराधी चाहते या भू माफिया

नता को संबोधित करते हुए उन्होंने पूछा कि क्या आप प्रदेश मे अपराधी चाहते हैं भू माफिया चाहते हैं या कानून का राज चाहते हैं। जवाब में लोगों ने प्रदेश में कानून का राज एवं अपराध मुक्त प्रदेश की बात कही। राम मंदिर का निर्माण कौन करा रहा है? जवाब आया की योगी और मोदी करा रहे हैं। राम भक्तों पर गोली किसने चलवाई? लोगों ने जवाब दिया सपा वालों ने चलवाई, हम भाजपा की सरकार चाहते हैं।

बीजेपी के ये नेता यात्रा में हुए शामिल

बता दें कि केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के साथ ही जनहित में किए गए कार्यों को जन-जन को बताने के उद्देश्य से गाजीपुर से 19 दिसंबर को बीजेपी की जन विश्वास यात्रा निकाली गई थी। जो आज जौनपुर के रास्ते सूरापुर पहुंची। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, कैबिनेट मंत्री मोती सिंह एवं राज्य मंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने यात्रा का स्वागत किया।

इन जगहों पर जनसभा

यात्रा में कौशांबी सांसद विनोद सोनकर, यात्रा संयोजक धर्मवीर प्रजापति एवं क्षेत्रीय महामंत्री सुशील त्रिपाठी भी शामिल हुए। यात्रा के दौरान 4 सभाएं चांदा, लंभुआ, बरौसा और तिकोनिया पार्क में आयोजित हुईं।यात्रा कादीपुर, लंभुआ, सदर, सुल्तानपुर और इसौली विधानसभा क्षेत्रों के विभिन्न स्थानों से होते हुए धम्मौर के आगे प्रतोष बॉर्डर से अमेठी जनपद के लिए रवाना हो गई।

खबरें और भी हैं...