सुल्तानपुर में बाप ने अपने ही बेटे को मार डाला:पत्नी से कहासुनी पर 2 महीने के बेटे को जमीन पर पटका, मौके पर मौत

सुल्तानपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar
पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

सुल्तानपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने अपने दो माह के मासूम को पटककर मार डाला। बताया जाा रहा है कि पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते पति का इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी बेटे की हत्या कर दी। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

घटना जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के अठैसी गांव की है। गांव निवासी रामजीत का मंगलवार शाम पत्नी कांति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। कहासुनी के बीच रामजीत ने अपने दो माह के बेटे अयांश को उठाकर जमीन पर पटक दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने दर्ज कराए बयान

कांति ने घटना की सूचना अपने मायके जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के अमिलिया सिकरा भाइयों को दी। बुधवार सुबह मायके पक्ष के लोगों ने जयसिंहपुर पुलिस को घटना से अवगत कराया। क्षेत्राधिकारी कृष्णकांत सरोज ने कोतवाल अनिल सिंह के साथ घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने ग्रामीणों के साथ परिजनों का बयान दर्ज किया है।

सात साल पहले हुई थी शादी

कांति देवी की तहरीर पर पुलिस ने रामजीत के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। गौरतलब हो कि रामजीत की शादी सात वर्ष पूर्व कांति देवी के साथ से हुई थी। जिससे तीन साल की बेटी अंजली है। जयसिंहपुर कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी की तलाश के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...