सुल्तानपुर में पकड़े गए प्रेमियों का ग्रामीणों ने करवाया विवाह:पहले करवाई कोर्ट मौरिज, फिर मंदिर में युवक ने भरी युवती की मांग

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंदिर में प्रेमिका की मांग में भरा सिंदूर - Dainik Bhaskar
मंदिर में प्रेमिका की मांग में भरा सिंदूर

सुल्तानपुर में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा। तो वहां ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया। वो लोग दोनों को कोर्ट लेकर गए वहां दोनों की शादी करवाई। इसके बाद मंदिर में विधि-विधान से दोनों का विवाह करवाया गया। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चलता आ रहा है।

पहले दोनों के परिवार शादी के लिए नहीं थे तैयार

जिले के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के बमरौली गांव की रहने वाली संयोगिता (21 का अपने ही गांव के सूरज (22) के साथ अफेयर था। दोनों के बीच प्यार हुआ और वो परवान चढ़ने लगा। अक्सर दोनों कहीं ना कहीं छिपकर मिलते थे। इस बात की चर्चा दोनों के घरों से लेकर गांव तक में आम हो गई। लेकिन शादी के लिए दोनों परिवार की रजामंदी नहीं होने से दोनों एक नहीं हो पा रहे थे।

कोर्ट मैरिज का प्रूफ।
कोर्ट मैरिज का प्रूफ।

जिंदगी भर साथ रखने का दिया वचन

संयोगिता ने सूरज को घर के पास मिलने के लिए बुलाया। सूरज पहुंचा और दोनों के बीच बातचीत हो रही थी। तभी ग्रामीण वहां पहुंच गए। ग्रामीण संयोगिता और सूरज को लेकर कोर्ट मैरिज के लिए पहुंचे और शादी करवाई। फिर दोनों को लेकर मंदिर में आए। जहां भगवान को साक्षी मानकर सूरज ने संयोगिता की मांग में सिंदूर भरा और जिंदगी भर साथ रखने का वचन दिया।

खबरें और भी हैं...