मल्टीनेशनल कंपनी के डायरेक्टर ने MBA छात्रों को दिए टिप्स:सुल्तानपुर में KNIPSS मैनजमेंट संकाय में आयोजित हुआ गेस्ट लेक्चर

सुल्तानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केएनआईपीएसएस मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट के प्रबंध संकाय के एमबीए व बीबीए छात्र-छात्राओं के करीयर के लिए गेस्ट लेक्चर का आयोजन किया गया। जिसमें समीर मिश्र जो कि अब एक देश की नाम चीन मल्टीनेशनल कंपनी डायरेक्टर आपरेशन के रूप में हैदराबाद में तैनात हैं। छात्रों से उनके भविष्य की संभावनाओ पर चर्चा करते हुए मिश्र ने बताया कि आप किसी भी नौकरी के अवसर को छोटा समझने के बजाय गंभीरता से लेकर सीखने का प्रयास करे। बताते चले कि समीर मिश्र एमबीए 2003 बैच के पूर्व छात्र भी रहे हैं।

छात्र जीवन के दिन को किया साझा

छात्र-छात्राओं से बात करते हुए अपने भी छात्र जीवन के दिन को साझा किया और कहा कि हम सब के समय मे संसाधनों का अभाव था। वही अब कॉलेज से लेकर नौकरी में विभिन्न तरह की आधुनिक सुविधाओ की व्यवस्था हो गयी है। जिससे आप सभी छात्रों के लिए रोजगार के अधिक अवसर मौजूद है। गेस्ट लेक्चर के बाद एमबीए के छात्रों का मॉक इंटरव्यू भी लिया गया। जिससे साक्षात्कार में छात्रों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।समीर मिश्र ने छात्रों को टिप्स देते हुए कहा कि इंटरव्यू से घबराए नही,जूठ नही बोले, रिज्यूम में वही जानकारी लिखे जो सही हो। भरोसे और आत्मविश्वास के साथ इंटरव्यू में बैठे।

यह रहे मौजूद

इस मौके पर एमबीए संकाय की डायरेक्टर डॉ इंद्रजीत कौर ने कहा कि हम एमबीए व बीबीए छात्रो के उन्नयन के लिए सभी पहलुओं पर काम कर रहे है। इस मौके पर डॉ मैथ्यू भास्कर सिंह,डॉ रायबा सिंह, डॉ निखिल श्रीवास्तव, आलोक कुमार,आनंद सिन्हा, अरुण सिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...