पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुल्तानपुर में अवैध असलहा तस्कर गिरफ्तार:दो अवैध पिस्टल,चार मैग्जीन के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, जेल से निकलते ही शुरू कर दिया गैर-कानूनी हथियारों का व्यापार

सुल्तानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर में अवैध हथियारों के साथ तस्कर गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
सुल्तानपुर में अवैध हथियारों के साथ तस्कर गिरफ्तार।

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहां पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर को अवैध असलहों और मैग्जीन के साथ गिरफ्तार किया है। वह इन हथियारों की तस्करी का काम करता है। वह जेल से सात साल की सजा काटकर बाहर आया था। जिसके बाद उसने बिहार, मध्य प्रदेश के लोगों से संपर्क कर तस्करी शुरू कर दी थी।

मुखबिर कि सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामला वैतीखुर्द निर्माणाधीन टोल टैक्स के पास का है। जहां आज सुबह चांदा पुलिस व एटीएस यूपी की टीम ने कादीपुर निवासी प्रमोद कुमार श्रीवास्तव उर्फ गुरूजी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने 32 बोर की दो अवैध पिस्टल और चार मैगजीन बरामद की है। उसके ऊपर सुलतानपुर, जौनपुर, अंबेडकर नगर में हत्या, हत्या के प्रयास और लूट के 12 से ज्यादा मामले दर्ज है।

उदयपुर में हत्या के प्रयास में गया था जेल

आरोपी साल 2019 में राजस्थान के उदयपुर से हत्या के प्रयास व लूट के मामलें में जेल गया था। वह सात साल की सजा पूरी होने के बाद जेल से बाहर आया था। बाहर आते ही उसने बिहार के मुंगेर व खण्डवा मध्य प्रदेश के अवैध असलहा बनाने वालों से सम्पर्क किया। उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर असलहे की तस्करी शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि मुंगेर बिहार से असलहा लेकर आने की सूचना मुखबिर से मिली थी। जिसके बाद एटीएस व जनपदीय पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...