नई नवेली पत्नी पर FIR-पति गिरफ्तार:सुल्तानपुर में पिस्टल से हर्ष फायरिंग करने वाली सेक्रेट्री सस्पेंड, 13 दिन पहले हुई थी लव मैरिज

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में खुलेआम लाईसेंसी पिस्टल से हर्ष फायरिंग करना महिला सिक्रेटरी को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने सिक्रेटरी व उसके पति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए पति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। वहीं पुलिस लाईसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई में भी जुटी है।

उधर मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स की अनुशासनात्मक कार्रवाई की चपेट में आई महिला पंचायत सचिव महिमा सिंह को आज निलंबित कर दिया गया है। पुलिस की तरफ से पति को पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद से सचिव महिमा सिंह गायब चल रही थी।

कुड़वार ब्लॉक से जुड़ा मामला

मिली जानकारी के अनुसार मामला जिले के कुड़वार ब्लॉक से जुड़ा है। यहां तैनात सिक्रेटरी महिमा सिंह का दो दिन पूर्व लाईसेंसी पिस्टल से हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वो लखनऊ हाइवे पर ट्रेनिंग लेने के अंदाज में हर्ष फायरिंग कर रही थी पास खड़ा व्यक्ति उन्हें फायरिंग के गुण सीखा रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद सिक्रेटरी ने कहा था कि उन्होंने बच्चों के खिलौने वाला पिस्तौल ले रखा था।

दो दिन पूर्व हर्ष फायरिंग का वायरल हुआ था वीडियो।
दो दिन पूर्व हर्ष फायरिंग का वायरल हुआ था वीडियो।

मई में किया था लव मैरिज

इस मामले में खबर प्रकाशित होने पर पुलिस ने पूरे मामले का संज्ञान लिया। वीडियो की जांच हुई तो उसमें पता चला कि सिक्रेटरी महिमा सिंह पति दिव्यांशु सिंह की लाईसेंसी पिस्टल से फायर कर रही है। इस मामले में पुलिस ने सिक्रेटरी व उनके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। बता दें कि सिक्रेटरी महिमा सिंह के पति दिव्यांशु सिंह प्रधान प्रतिनिधि हैं। दोनों ने 12 मई को ही लव मैरिज किया है। पुलिस ने इनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। जबकि महिमा सिंह की पुलिस को अभी तलाश बाकी है।

पुलिस ने सिक्रेटरी के पति को किया गिरफ्तार।
पुलिस ने सिक्रेटरी के पति को किया गिरफ्तार।
खबरें और भी हैं...