• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sultanpur
  • In The Emergency Of Sultanpur District Hospital, The Injured Doctor And Indecency Of The Staff Reached Intoxicated, The Lock Kept Hanging On The Post Built In The Hospital

नशे में घायल ने डॉक्टर और स्टॉफ से की अभद्रता:सुलतानपुर के जिला अस्पताल की इमरजेंसी में हुआ हंगामा, अस्पताल में बनी चौकी पर लटकता रहा ताला

सुलतानपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी की पहचान धनपतगंज थाना क्षेत्र के मायंग कस्बा निवासी गुलाब सिंह के रुप में हुई है। - Dainik Bhaskar
आरोपी की पहचान धनपतगंज थाना क्षेत्र के मायंग कस्बा निवासी गुलाब सिंह के रुप में हुई है।

स्वास्थ्य मंत्री के प्रभार वाले जिले सुलतानपुर में डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में डॉक्टरों के साथ अभद्रता का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा। आए दिन नशे में धुत होकर यहां इमरजेंसी में पहुंच रहे अराजकतत्व डॉक्टरों और स्टॉफ के साथ बदसलूकी कर रहे लेकिन जिले के उच्च अधिकारी चैन की नींद सो रहे। सोमवार रात ऐसा ही मामला प्रकाश में आया जहां नशे में धुत युवक ने इमरजेंसी में डॉक्टर और स्टॉफ से अभद्रता की, सूचना के घंटों बाद डॉयल 112 के पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 10:30 बजे के आसपास दो युवक जिला अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंचे। उसमें से एक युवक नशे में बुरी तरह धुत था। उसे दुर्घटना में चेहरे पर चोटें आई हुई थीं। जब तक स्टॉफ मरहम पट्टी शुरु करता तब तक वो स्टॉफ से गाली-गलौज शुरु कर बैठा। बीच बचाव में आए इमरजेंसी कक्ष में ड्यूटी कर रहे डॉक्टर मनीष यादव से भी उसने जमकर अभद्रता की। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दिया।

पुलिस न आज आ चुक रही थी न कल। तब तक संभ्रांत लोगों ने मध्यस्ता की और जैसे-तैसे उसकी मरहम पट्टी हुई। हैरत की बात यह है कि अस्पताल में आए दिन हंगामें को देखते हुए हाल ही में यहां चौकी बनाई गई है। जिस पर ताला ही लटकता रहता है। ऐसे में डॉक्टर और स्टॉफ कितना सुरक्षित है। इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है। आरोपी की पहचान धनपतगंज थाना क्षेत्र के मायंग कस्बा निवासी गुलाब सिंह के रुप में हुई है।

खबरें और भी हैं...