पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुल्तानपुर में किशोर पर जानलेवा हमला:जमीनी विवाद में दबंगो ने पहले घर में घुसकर पीटा, फिर चाकू से गला काटकर हुए फरार

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर में दबंगो ने घर में घुसकर मासूम का चाकू से गला काटकर उसे घायल कर दिया। - Dainik Bhaskar
सुल्तानपुर में दबंगो ने घर में घुसकर मासूम का चाकू से गला काटकर उसे घायल कर दिया।

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक बच्चे को दबंगो ने पीटा है। दरअसल, दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर पिछले 4 साल से विवाद चल रहा था। इसी बात के चलते आरोपी परिवार अचानक गालियां देने लग गया। जिसका आकाश ने विरोध कर दिया। इसके बाद हमलावरों ने घर में घुसकर उससे मारपीट की और फिर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा।

गाली-गलौच का विरोध करने पर भड़के आरोपी

मामला जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के गोशैसिंहपुर गांव का है। जहां शुक्रवार की रात अशोक कुमार अग्रहरि का पुत्र आकाश अग्रहरि(14) घर पर था। तभी पड़ोस में रहने वाले रामबदन व उसकी पत्नी और लड़के पुराने विवाद को लेकर गालियां देने लग गए। तब आकाश घर से बाहर आया और उसने विरोध किया। जिसके बाद आरोपी परिवार उसे मारने के लिए दौड़ा। वह अपनी जान बचाने के लिए अपने घर में घुसा लेकिन हमलावरों ने घर में घुसकर उसे पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद उन लोगों ने चाकू से उसका गला काट कर उसे लहूलुहान कर डाला। जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा। वह लोग जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए।

परिजन व ग्रामीणों ने अस्पताल में करवाया भर्ती

घटना के बाद घायल के परिजन व ग्रामीण उसे इलाज के लिए सीएचसी लेकर गए। जहां उसकी हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया। आरोपियों के खिलाफ पीड़ित परिवार ने थाने में नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने बताया कि तहरीर मिली है जिस पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...