सुल्तानपुर में युवक की चाकू मारकर हत्या:जमीनी विवाद में दो पक्षों में हुई चाकूबाजी; चार घायल, जांच में जुटी पुलिस

सुल्तानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में आज शाम कादीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के राईविगो गांव की है। जानकारी के मुताबिक गांव निवासी राम शिरोमणि चौरसिया एवं अमरनाथ चौरसिया के बीच जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था। जो सोमवार को खूनी संघर्ष में बदल गया।

हुआ यह कि दोनों पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर आज शाम मारपीट शुरू हो गई। आरोप है कि अमरनाथ के पक्ष वालों ने संदीप चौरसिया के पीठ में चाकू मार दिया जिससे अस्पताल लाते समय रास्ते में संदीप की मौत हो गई। वहीं संदीप के पिता राम शिरोमणि एवं भाई श्यामसुंदर को भी चोटें आई हैं।

घायलों का हो रहा इलाज।
घायलों का हो रहा इलाज।

पुलिस बोली- तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी
उधर अमरनाथ का कहना है कि राम शिरोमण के पक्ष वालों ने उन्हें बैट से मारा पीटा है। जिससे अमरनाथ एवं उनके बेटे राकेश को भी चोटें आई हैं। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि अभी किसी पक्ष की तरफ से कोतवाली में तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...