सुल्तानपुर में लाखों की चोरी:घर में सेंध लगाकर नगदी और ज्वैलरी ले गए चोर, जंगल में टूटा हुआ बक्सा और बिखरे मिले कपड़े

सुल्तानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की।

सुल्तानपुर में शुक्रवार देर रात चोरों ने सिरवारा गांव में नकब लगाकर एक घर से नगदी समेत लाखों के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित गृहस्वामी की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के सिरवारा निवासी मोहम्मद जसीम उर्फ सिद्धू शुक्रवार शाम खाना खाने के बाद परिवार के साथ सो गए। देर रात चोर मकान के पीछे की दीवार में सेंध लगाकर घर के अंदर घुस आए। कमरे में रखे आधा दर्जन बक्सों को चोर अपने साथ उठा ले गये। सुबह करीब चार बजे घर की महिलाएं सोकर उठी तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई।

बिखरा पड़ा था सामान

महिलाओं ने घटना की जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों को दी। घर के लोगों ने कमरे में जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था और कई बक्से गायब थे। पीड़ित गृह स्वामी ने इसकी सूचना फौरन डायल 112 पर पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने मामले की छानबीन शुरू की तो गांव के बाहर जंगल में टूटे हुए बक्से और कुछ सामान बिखरे पड़े मिले।

ये सामान हुआ चोरी

पीड़ित के मुताबिक, बक्से में रखे कीमती जेवर दो जोड़ी सोने का कान का झाला, कान का झुमका, दो सोने की झुमकी, तीन मंगलसूत्र, दो जोड़ी चांदी की पायजेब, दो जोड़ी नाक की कील, हाथबेदी चोर उठा ले गए। इसके अलावा पांच हजार की नकदी पर भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया। सूचना पर पहुंचे डायल 112 व थाने पर तैनात सिपाहियों मनीष यादव और विकास ने गहनता से पड़ताल की।

खबरें और भी हैं...