सुलतानपुर में 12 साल का बच्चा लापता:मामा के घर पर था रहता, मोबाइल देखने पर फटकार लगाने से था नाराज

सुलतानपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कक्षा सात में पढ़ने वाला किशोर महज इस बात पर नाराज होकर घर से चला गया कि उसे ज्यादा मोबाइल देखने पर मामा ने फटकार लगा दी। करीब 48 घंटे से अधिक का समय बीत चुका है और बच्चे का कोई पता नहीं चला। पुलिस ने मामा की तहरीर पर अभियोग दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दिया है।

कुश मिश्रा, सुरेश मिश्रा कादीपुर कोतवाली के किसुनदासपुर मिठनेपुर का मूल निवासी है। कोतवाली नगर के विनोबापुरी मुहल्ले में विजय शंकर मिश्र किराये के मकान में रहते हैं। कुश भी यही मामा के घर रहता था। रविवार को विजय ने अधिक मोबाइल देखने पर कुश को फटकार लगाया, उन्होंने उसे पढ़ाई में ध्यान लगाने की नसीहत दी। कुछ देर बाद दुकान से सामान लाने का बहाना कर बच्चा घर से बाहर निकला और फिर लौटा नहीं। काफी देर होने पर उसकी तलाश हुई लेकिन कुछ पता नहीं चला।

मामा ने अज्ञात के खिलाफ दी तहरीर

इसके बाद परिजनों ने रिश्तेदार व कुश के दोस्तों के यहां जानकारी की लेकिन कही उसका पता नहीं चला। अंत में परिवार वालों ने पुलिस में सूचना दी। कुश के बड़े मामा गया प्रसाद मिश्रा की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाल राम आशीष उपाध्याय ने बताया कि केस दर्जकर बच्चे की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...