• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sultanpur
  • Maneka Gandhi Made A Woman's Dream Come True In Sultanpur: The Widow Was Living In A Rented House, Had Complained; MP Provided Accommodation In Kanshi Ram Colony

सुल्तानपुर में मेनका गांधी ने महिला का सपना किया साकार:किराए के मकान में रह रही थी विधवा, लगाई थी फरियाद; सांसद ने कांशीराम कालोनी में दिलाया आवास

सुल्तानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आवास पाकर खुशी से चहकीं सुमन पाण्डेय। - Dainik Bhaskar
आवास पाकर खुशी से चहकीं सुमन पाण्डेय।

सुल्तानपुर में वर्षों से किराए के मकान पर रहने वाली विधवा सुमन पाण्डेय के लिए इस महंगाई में शहर में रहना टेढ़ी खीर हो रहा था। एक अदद स्थाई सर छुपाने की जगह पाने के लिए उसने पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी के दरवाजे पर फरियाद लगाई। आखिर उसका सपना साकार हो गया, सांसद ने तत्काल प्रभाव से उसे कांशीराम आवास में एक मकान एलाट करवा दिया है।

सुमन पाण्डेय लंभुआ विधानसभा की मूल निवासी है। जो वर्तमान में शास्त्रीनगर में किराए पर रहती है और लोगों के घर काम कर अपना गुजारा करती है। अत्यंत गरीब व विधवा महिला सुमन पाण्डेय पत्नी स्व.अशोक पांडे मकान के लिए शास्त्री नगर स्थित सांसद मेनका गांधी के अस्थाई आवास पर पहुंची और अपनी स्थिति से उन्हें अवगत कराया।

अधिकारियों ने एलॉट किया आवास

सांसद ने तत्काल प्रशासनिक अधिकारियों को फोन पर निर्देशित किया कि महिला को जैसे भी कांशीराम आवास में मकान आवंटित कराया जाए। प्रशासनिक अधिकारियों ने पड़ताल किया और कुछ ही घंटों में सुमन को एक मकान एलाट कर दिया। वहीं सांसद ने कहा गरीबों की मदद हमें सुकून व खुशी देती है। उधर कांशीराम कालोनी में मकान मिलने पर सुमन पाण्डेय ने सांसद के प्रति आभार प्रकट किया है।

खबरें और भी हैं...