सुल्तानपुर पहुंचे मंत्री उपेंद्र तिवारी:अमृत महोत्सव कार्यक्रम में हुए शामिल, पीएम मोदी और सीएम योगी को बताया भगवत स्वरूप

सुल्तानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर पहुंचे मंत्री उपेंद्र तिवारी। - Dainik Bhaskar
सुल्तानपुर पहुंचे मंत्री उपेंद्र तिवारी।

उत्तर प्रदेश सरकार में खेल युवा कल्याण एवं पंचायती राज मंत्री उपेंद्र तिवारी ने मंगलवार को सुल्तानपुर जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में पीएम मोदी और सीएम योगी को भगवान की संज्ञा दी। मंत्री ने कहा कि 130 करोड़ देशवासियों का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी की 24 करोड़ जनता का प्रतिनिधित्व करने वाले योगी आदित्यनाथ भगवत स्वरूप हैं।

कांग्रेस ने देशवासियों के लिए कुछ नहीं किया

मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि आजादी के 55 साल तक देश पर राज किया, लेकिन देश के लोगों को रोटी, कपड़ा मकान नहीं दे सके। भाजपा की मोदी-योगी सरकार ने जनता को मकान और रोटी देने का काम किया है। बता दें कि मंत्री उपेंद्र तिवारी आज सुल्तानपुर में आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर आयोजित अमृत महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे।

‘स्वच्छ भारत अभियान’ संगोष्ठी का आयोजन किया गया

शहर के राम नरेश त्रिपाठी सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें मंत्री ने माल्यार्पण और दीप प्रज्वलन के बाद ‘स्वच्छ भारत अभियान’ संगोष्ठी शुरुआत की। लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री उपेंद्र तिवारी ने केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार की जमकर तारीफ की। उपेंद्र तिवारी ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में गांव-गांव में खेल का मैदान, ओपन जिम, युवाओं के लिए खेल सामग्री, बच्चों को निःशुल्क पढ़ाई, निशुल्क इलाज समेत तमाम योजनाएं सरकार द्वारा चलाई जा रही हैं।

मंत्री उपेंद्र तिवारी ने चलाया सफाई अभियान

मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि बिना किसी भेदभाव के सभी के लिए भाजपा सरकार कार्य कर रही है। सपा-बसपा और कांग्रेस के कार्यकाल में जो कार्य अधूरे छोड़ दिए गए थे, उसे भी मोदी और योगी पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की इतनी योजनाएं हैं कि इसे बताने के लिए समय कम पड़ जाएगा, लेकिन योजनाएं कम नहीं पड़ेंगी। मंत्री उपेंद्र तिवारी भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं, अधिकारियों और सफाई कर्मियों के साथ सड़क पर निकले और सिंगल यूज प्लास्टिक को कलेक्ट किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के आह्वान पर इस सिंगल यूज प्लास्टिक को कलेक्ट कर इसे रिसाइकिल के लिए भेज राष्ट्र निर्माण में सहयोग दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...