सुल्तानपुर में बिजली कर्मचारी पर जानलेवा हमला:बिजली विभाग में कार्यकारी सहायक के पद पर तैनात, पेट को छूकर निकली गोली

सुल्तानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्तानपुर में बिजली विभाग के कार्यकारी सहायक पर जानलेवा हमले से हड़कंप मच गया। खबर मिलते ही विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों का जमावड़ा जिला अस्पताल में जमा हुआ। कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ीं। हालांकि यहां डॉक्टरी जांच में पाया गया कि उन्हें खतरा नहीं है और गोली उनके पेट को छूकर निकल गई है। वहीं पुलिस ने मामला तो दर्ज किया है, लेकिन प्रारंभिक जांच में मामला संदिग्ध बताया जा रहा है।

गोली पेट को छूकर निकल गई

जानकारी के अनुसार, बिजली विभाग अधिशाषी अभियंता खंड द्वितीय के कार्यकारी सहायक लोकनाथ पाण्डेय शहर के दरियापुर केंद्र से बंधुआ कला अपने घर को जा रहे थे। आरोप है कि कोतवाली नगर क्षेत्र के करौंदिया ओवरब्रिज से आगे 3 अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने हमला बोल दिया। गोली उनके पेट को छूते हुए निकल गई। उधर गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश पल्सर बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने कहा- मामला संदिग्ध

वहीं स्थानीय लोग उन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उनका इलाज हुआ। इमरजेंसी के चिकित्सक डॉ. दीपक मिश्रा ने बताया कि गोली छूकर निकल गई है। इलाज के बाद लोकनाथ और उनके कर्मचारी साथी विधिक कार्रवाई के लिए कोतवाली नगर पहुंचे हैं। सीओ राघवेंद्र चतुर्वेदी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की है। शुरुआती दौर में पुलिस मामले को संदिग्ध पा रही है। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जांच चल रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...