सुल्तानपुर में शिक्षक संघ संयुक्त कार्य समिति बैठक सम्पन्न:अध्यक्ष निज़ाम खान बोले-शासन के मंशानुसार शत-प्रतिशत नामांकन के लिए डोर टू डोर अभिभावकों से सम्पर्क करने का किया आह्वान

सुल्तानपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्तानपुर के कुड़वार ब्लॉक संसाधन केंद्र पर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ कुड़वार इकाई की संयुक्त कार्य समिति की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष निजाम खान ने किया। बैठक में शिक्षको के विविध समस्याओं के निस्तारण पर चर्चा हुई।

कुड़वार में हुई बैठक

सदन में नवनियुक्त शिक्षको का एरियर और वेतन आदेश एक ही पद पर दस वर्ष की पूर्ण कर चुके शिक्षको के चयन वेतनमान स्वीकृति निस्तारण, बढ़ती महंगाई के सापेक्ष तीन वर्षों से स्थिर मध्यान्ह भोजन की लागत दर बढ़ाने हेतु विभाग सूचित कर ने की चर्चा ब्लॉक के शिक्षको के समस्याओं के संग्रह के साथ सदस्यता अभियान चलाने पर जोर दिया गया इत्यादि बिंदुओं पर चर्चा हुई। अध्यक्ष निज़ाम खान ने सदन के सदस्यों को आश्वस्त करते हुए कहा कि उपरोक्त समस्त बिंदुओं के दृष्टिगत समस्याओं के निदान हेतु जनपद के उच्च अधिकारियों से सम्पर्क कर निस्तारण कराने का आश्वसन दिया। शासन के मंशानुरूप नामांकन निर्धारित लक्ष्य प्राप्त करने के लिए डोर टू डोर ग्रामीणों एव अभिभावकों से सम्पर्क करें। जिससे शत-प्रतिशत नामांकन में वृद्धि हो।

बैठक में यह भी रहे शामिल

बैठक को संरक्षक सुहेल सिद्दीकी, मंत्री बृजेश मिश्रा,वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्याम सुंदर यादव, उपाध्यक्ष सिकन्दर वर्मा, विनय पाण्डेय ऑडिटर, संगठनमंत्री राजमणि यादव ने भी सम्बोधित किया। कोषाध्यक्ष मुहम्मद मुज्तबा ने आय व्यय प्रस्तुत किया।इस मौके पर आदर्श वेलफेयर एसोसिएशन शिक्षामित्र संघ के अध्यक्ष प्रदीप यादव भी अपने विचार रखे। बैठक में राज बहादुर यादव, भारत यादव, वीरेंद्र तिवारी टाइगर, फ़ैज़ उल्लाह अंसारी, सुशांत मिश्र आदि लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...