सुल्तानपुर से आम आदमी पार्टी ने किया चुनावी शंखनाद:राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा- आप विधानसभा चुनाव में जातिगत नहीं विकास के वोट बैंक के साथ उतरी है

सुल्तानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर से आम आदमी पार्टी ने किया चुनावी शंखनाद। - Dainik Bhaskar
सुल्तानपुर से आम आदमी पार्टी ने किया चुनावी शंखनाद।

यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने अपने गृह जनपद सुल्तानपुर से चुनावी शंखनाद किया। उन्होंने जयसिंहपुर विधानसभा सीट से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की।

आप की सरकार आने पर मिलेगी 300 यूनिट फ्री बिजली

जयसिंहपुर के बरौंसा में राम नाईक तिवारी व कादीपुर में प्रत्याशी सुरेश गौतम के नेतृत्व में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा कि चुनाव में कुछ लकड़सुंघे आएंगे, जो जाति धर्म की लकड़ी सुघाएंगे, लेकिन आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव में जातिगत वोट बैंक नही विकास के वोट बैंक के साथ चुनाव में उतरी है। हमारा वोट बैंक 300 यूनिट फ्री बिजली चाहने वाली जनता है। अच्छी शिक्षा, रोजगार चाहने वाला युवा हमारा वोट बैंक है।

जाती धर्म की राजनीति अब नहीं पकने वाली

वहीं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आम आदमी पार्टी के यूपी में आने को लेकर कहा कि आप के आने से मायावती और सीएम योगी बौखला गए हैं, क्योंकि उनकी जाति धर्म पर राजनीति की रोटी अब यहां की जनता नहीं पकने देगी। यूपी की जनता को अब भ्रष्टाचार मुक्त, दंगा मुक्त और बलात्कार मुक्त प्रदेश चाहिए।

दिल्ली की बसों में बैठें मायावती, देंगी आप को वोट

सांसद संजय सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि मायावती कहती हैं कि दिल्ली में काम नहीं हुआ है। उनको कहना चाहता हूं की कभी अपने हेलीकॉप्टर से उतर कर दिल्ली की बसों पर बैठिए। जब मुफ्त यात्रा आपकी होगी तब आप अपना वोट भी आम आदमी पार्टी को देंगी।

अच्छी सरकार देगी आम आदमी पार्टी

वहीं आप जिलाध्यक्ष व पूर्व राज्यमंत्री डॉ. संदीप शुक्ला ने कहा कि जयसिंहपुर वही धरती है, जो हमेशा मुख्यमंत्री भेजने का काम यही से करती है। इस बार यहां की जनता आम आदमी पार्टी को वोट देकर जाति धर्म से ऊपर उठ कर अच्छी और मुफ्त चिकित्सा की सरकार चुनेगी।

खबरें और भी हैं...