सुलतानपुर में कुएं में मिला बच्चे का शव:घर में बड़ी मुरादों से शादी के 12 साल बाद हुआ था रौनक का जन्म, दादा के साथ एक दिन पहले टहलने निकला और गायब हो गया

सुलतानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुएं में मिला 12 साल के बच्चे का शव। - Dainik Bhaskar
कुएं में मिला 12 साल के बच्चे का शव।

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के ईसूर गांव में रविवार सुबह एक 12 साल के बच्चे का शव मिला है। गांव के एक कुएं में 12 साल के मासूम का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मासूम शनिवार से लापता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरू कर दी है।

दादा के साथ घूमने निकला था बच्चा

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के ईसूर गांव निवासी रौनक (12 साल) पुत्र दिनेश शनिवार को बाबा भगौती प्रसाद दुबे के साथ घूमने गया था। परिवारीजनों के अनुसार भगौती प्रसाद गाय का दूध निकालने गए थे और रौनक उनके साथ ही गया था। इस बीच रौनक वहां से मौका देखकर कहीं चला गया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला।

कुएं में कांटा डालने के बाद शव आया बाहर

रविवार सुबह ग्रामीणों ने बच्चे को ढूंढने के लिए गांव के एक कुएं में कांटा डाला। जिसमें रौनक का शव फंस गया और उसका शव बाहर आ गया। बच्चे का शव देखकर लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। इसकी सूचना परिजनों को दी गई, जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि रौनक का जन्म बहुत मुरादों से 12 साल बाद हुआ था। इस तरह एकलौते बेटे का दुनिया से चले जाने पर मां पूनम का रो-रो कर बुरा हाल है। जबकि पिता दिनेश दिल्ली में है।

खबरें और भी हैं...