जौनपुर का शातिर चोर सुलतानपुर में गिरफ्तार:चोरी की पिकअप-ट्रैक्टर के साथ इनवर्टर तक बरामद, खाद्य सामग्री पर भी किया था हाथ साफ

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में आज कादीपुर कोतवाली पुलिस ने जौनपुर के शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम को चोर के कब्जे से पिकअप, ट्रैक्टर, इनवर्टर के साथ-साथ खाद्य सामग्री भी बरामद किया है। पुलिस ने चोर का मेडिकल परीक्षण कराकर उसे कोर्ट में पेश किया है। इस शातिर पर अकेले सुल्तानपुर के अलग-अलग थानो में सात मुकदमे दर्ज हैं।

कादीपुर पुलिस को मिली सफलता

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार कादीपुर पुलिस ने आज डीआईजी/ एसपी डॉ. विपिन मिश्रा के निर्देश पर संदिग्ध अभियुक्तो के विरूद्ध तलाशी अभियान चलाया था। इसी क्रम में कोतवाली में तैनात दरोगा गौरव अवस्थी को मुखबिर से सूचना मिली कि जौनपुर का शातिर चोर क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहा है जिसे पकड़ा जा सकता है। पुलिस टीम ने समय रहते ही उसे घेर कर गिरफ्तार कर लिया। जिसकी पहचान जौनपुर जिले के दीपक पटेल पुत्र रमाकान्त पटेल निवासी भिवरहा खुर्द थाना खुटहन के रूप में हुई है।

नगद रुपए भी हुए बरामद

पुलिस के इसके पास से एक पिकअप UP 44 T 9551, एक ट्रैक्टर ट्राली UP 36B0877, एक बोरी चावल, एक टीन रिफाइन्ड फार्चून, 5 ली बैल कोल्हू सरसो तेल,1 बोरी अरहर दाल व 5000 रूपया नगद, एक पीस इनवर्टर, एक पीस LED TV, एक पीस कूलर और 2000 नगद मिले हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी पर प्रतापगढ़ में एक व सुल्तानपुर के विभिन्न थानो में कुल सात मामले चोरी व लूट के दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...