पिता की आंख के सामने उसकी दो संतानो की मौत:सुल्तानपुर में लखनऊ-बलिया NH पर रोडवेज बस ने बाइक में मारी टक्कर, बहन-भाई की मौत, घर में मचा कोहराम

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्तानपुर में दिल को हिला देने वाली घटना सोमवार को अंजाम पाई है। एक पिता के सामने उसकी बेटी व बेटे की मौत हो गई। लेकिन वो भी कुछ कर इसलिए नहीं सका क्योंकि जिस समय उसकी संताने तड़प रही थी उस समय वो स्वंय दर्द से कराह रहा था। दुःख भररी यह दास्तां जिले के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र की है।

कादीपुर कोतवाली क्षेत्र की घटना

जानकारी के अनुसार सोमवार को लखनऊ-बलिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ा हादसा हुआ। हुआ यह कि मोतिगरपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय मिश्र बंधु के पूरा के शिक्षक राजीव कुमार जो मूलतः आजमगढ़ जिले के मेंहनगर थाने के बेनू पूरा गांव के निवासी हैं। शिक्षक राजीव अपने बेटे दिव्यांश (14) और अपनी बेटी दीपिका (12) को स्कूटी पर बैठाकर मोतिगरपुर बाजार स्थित अपने किराए के मकान से अपने पैतृक गांव आजमगढ़ जा रहे थे। जैसे ही स्थानीय कोतवाली के नेवादा मोड़ के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही परिवहन निगम की बस ने टक्कर मार दी।

सीएचसी में भाई ने तोड़ा दम।
सीएचसी में भाई ने तोड़ा दम।

भाई ने CHC तो बहन ने अस्पताल जाते समय तोड़ा दम

जानकारी के मुताबिक हादसे में दिव्यांश और बेटी दीपिका को काफी चोटें आयी। खुद पिता राजीव कुमार को हल्की चोटें आयी। आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से दोनों घायल भाई बहन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कादीपुर लाया गया। जहां पर डाक्टरों ने बेटे दिव्यांश को मृत घोषित कर दिया और बेटी दीपिका को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अभी लोग उसे लेकर अस्पताल जा रहे थे कि जहां रास्ते में बेटी की भी मौत हो गई।

अस्पताल ले जाते समय बहन की गई जान।
अस्पताल ले जाते समय बहन की गई जान।

पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम में भेजा

उधर बस चालक बस को लेकर फरार हो गया दोनों के मौत से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। दोनों शवों को पुलिस द्वारा पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम में भेजा है। बताया जा रहा है कि बस के बारे में भी पुलिस जानकारी कर रही है।