• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sultanpur
  • Said I Have Been In BJP For 20 Years, New People Should Also Get A Place, The Post Does Not Decrease If Someone Is Out Of The List, I Am Happy In BJP

सुलतानपुर...राष्ट्रीय कार्यकारणी सूची से बाहर होने पर मेनका का बयान:कहा- मैं 20 साल से बीजेपी में हूं, नए लोगों को भी जगह मिलनी चाहिए, किसी लिस्ट से बाहर होने पर पद नहीं घटता, मैं बीजेपी में खुश हूं

सुलतानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अपने संसदीय क्षेत्र का मेनका गांधी ने किया दौरा। - Dainik Bhaskar
अपने संसदीय क्षेत्र का मेनका गांधी ने किया दौरा।

मोदी कैबिनेट में पहली बार केंद्रीय मंत्री रही मेनका गांधी दूसरी बार जब सुलतानपुर से जीतकर सदन में पहुंची तो उन्हें मंत्रिमंडल में स्थान नहीं मिला। उसके बाद चार दिन पहले बीजेपी ने राष्ट्रीय कार्यकारणी की सूची जारी की जिसमें सुलतानपुर सांसद मेनका गांधी और पीलीभीत सांसद वरुण गांधी का नाम गायब रहा। रविवार को सांसद मेनका गांधी सुलतानपुर के दौरे पर पहुंची। जहां उन्होंने कहा कि मैं भाजपा में 20 साल से हूं। पार्टी में नए लोगों को भी जगह मिलनी चाहिए।

5 पुराने नेताओं को बीजेपी ने लिस्ट से किया बाहर

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद मेनका गांधी ने कहा कि किसी लिस्ट से बाहर होने से किसी का कोई कद नहीं घटता है। सबकी अपनी-अपनी जगह है। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में रहकर संतुष्ट हूं।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने गुरुवार को घोषित अपनी नई 80 सदस्यों वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति से वरुण गांधी समेत कुल पांच नेताओं की छुट्टी कर दी है। जिन पांच नेताओं को राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति से बाहर किया गया है, उसमें चौधरी बीरेंद्र सिंह, वरुण गांधी, मेनका गांधी, एसएस अहलूवालिया और सुब्रमण्यम स्वामी का नाम शामिल है।

किसान आंदोलन को लेकर उठाते रहे हैं आवाज

वरुण गांधी और चौधरी दोनों ही नेता कृषि आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार के आलोचक रहे हैं। यहां तक पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी पिछले साल हरियाणा के रोहतक जिले में एक विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे। वहीं वरुण गांधी भी किसान आंदोलन को लेकर पिछले कुछ महीनों से लगातार ट्वीट कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...